samsung galaxy F55 5G

विगन लेदर डिजाइन के साथ  सैमसंग ने अपना नया गैलेक्सी फोन F55 मार्केट मे उतारा है (Samsung galaxy F55 5G)

samsung galaxy f55 5G

 

Samsung galaxy F55 5G सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी F55 5G भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका वीगन लेदर फिनिश डिजाइन है। यह एप्रीकॉट क्रश और राइसिन ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी F55 5G में 6.55 इंच का FHD+ सुपर अमोलेड+ डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करता है। फोन में 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 चिपसेट दिया गया है।

 

Samsung galaxy F55 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरा 50MP OIS लेंस के साथ आता है। अन्य लेंस 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP लेंस हैं। सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैटरी क्षमता 5000mAh है और फोन 45W की फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। सॉफ्टवेयर के मामले में सैमसंग नॉक्स सिक्योरिटी और 4 साल के एंड्रॉयड/सुरक्षा अपडेट मिलेंगे।

गैलेक्सी F55 5G की शुरुआती कीमत 26,999 रुपये है लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत 2000 रुपये की छूट दी जा रही है। अपने वीगन लेदर लुक और प्रमुख विशेषताओं के साथ, यह सैमसंग का बेहद अनोखा स्मार्टफोन है।

बेहतरीन वेगन लेदर डिज़ाइन(Samsung galaxy F55 5G)

Samsung galaxy F55 5G इस साल अपने सेगमेंट में सबसे पतले वेगन लेदर स्मार्टफोन में से एक बनने के लिए तैयार है। मंत्रमुग्ध करने के लिए डिज़ाइन किया गया, गैलेक्सी F55 5G एक बेहतरीन वेगन लेदर फ़िनिश के साथ एक अद्वितीय सैडल स्टिच पैटर्न के साथ आता है जिसे पूर्णता के लिए तैयार किया गया है। कैमरा डेको एक सुनहरे रंग में आता है और प्रीमियमनेस को दर्शाता है। दो आकर्षक रंग विकल्पों, एप्रिकॉट क्रश और रेज़िन ब्लैक में उपलब्ध, स्मार्टफोन का वजन केवल 180 ग्राम है और इसकी चौड़ाई 7.8 mm है, जो इसे उपयोग करने के लिए अविश्वसनीय रूप से एर्गोनोमिक बनाती है।

Samsung galaxy F55 5G
Samsung galaxy F55 5G

 

शानदार डिस्प्ले(Samsung galaxy F55 5G)

Samsung galaxy F55 5G

6.7 इंच के Full HD+ सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले के साथ, गैलेक्सी F55 5G उपभोक्ताओं को शानदार दृश्य और बेहतरीन व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। बड़ा डिस्प्ले 1000 निट्स की हाई ब्राइटनेस के साथ आता है और विज़न बूस्टर तकनीक सुनिश्चित करती है कि उपयोगकर्ता तेज धूप में भी अपनी पसंदीदा सामग्री का आसानी से आनंद ले सकें। 120Hz रिफ्रेश रेट तकनीक-प्रेमी जेन-जेड और मिलेनियल ग्राहकों के लिए सोशल मीडिया फीड को स्क्रॉल करना आसान बनाता है।

Powerful Processor(Samsung galaxy F55 5G)

गैलेक्सी F55 5G 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Zen1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो उपयोगकर्ताओं को सहजता से मल्टी-टास्क करने की अनुमति देता है। 5G की बेहतरीन गति और कनेक्टिविटी के साथ, उपयोगकर्ता जहाँ भी जाएँ, पूरी तरह से कनेक्ट रह सकते हैं, तेज़ डाउनलोड, सहज स्ट्रीमिंग और निर्बाध ब्राउज़िंग का अनुभव कर सकते हैं। प्रोसेसर उच्च-गुणवत्ता वाले ऑडियो और विज़ुअल के साथ-साथ हाई-स्पीड कनेक्टिविटी के साथ एक तेज़ मोबाइल गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

Nightography Camera(Samsung galaxy F55 5G)

गैलेक्सी F55 5G में 50 MP (OIS) नो शेक कैमरा है जो हाई-रिज़ॉल्यूशन और शेक-फ्री वीडियो और फ़ोटो शूट करता है, जो हाथ के कंपन या आकस्मिक कंपन के कारण होने वाली धुंधली छवियों को खत्म करता है। कैमरा सेटअप में 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी शामिल है। गैलेक्सी F55 5G नाइटोग्राफी के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ता बिग पिक्सेल तकनीक की बदौलत शानदार कम रोशनी वाले शॉट्स और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं। गैलेक्सी F55 5G में विस्तृत, शार्प सेल्फी के लिए 50MP का हाई रेजोल्यूशन फ्रंट कैमरा होगा। Samsung galaxy F55 5G

Super-Fast Charging (Samsung galaxy F55 5G)

samsung

गैलेक्सी F55 5G में 5000mAh की बैटरी है जो ब्राउज़िंग, गेमिंग और बिंज वॉचिंग के लंबे सेशन को सक्षम बनाती है। गैलेक्सी F55 5G उपयोगकर्ताओं को बिना किसी रुकावट के जुड़े रहने, मनोरंजन करने और उत्पादक होने की अनुमति देता है। गैलेक्सी F55 5G 45W सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो कम समय में ज़्यादा पावर देता है।

Galaxy Experience(Samsung galaxy F55 5G)

गैलेक्सी F55 5G में बेस्ट-इन-क्लास, डिफेंस ग्रेड नॉक्स सिक्योरिटी होगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर गोपनीयता और सुरक्षा के मामले में चिंता मुक्त रहें। गैलेक्सी F55 5G में सैमसंग की सबसे नवीन सुरक्षा सुविधाओं में से एक: सैमसंग नॉक्स वॉल्ट भी होगी। हार्डवेयर-आधारित सुरक्षा प्रणाली हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों हमलों के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करती है।

Samsung

Buy Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top